Roku ने बुधवार रात को एक प्रमुख सेवा आउटेज का अनुभव किया, जिससे कंपनी के कुछ स्ट्रीमिंग डिवाइस और यहां तक कि Roku टीवी लोडिंग स्क्रीन या रीबूट लूप पर फ्रीज हो गए और प्रभावी रूप से बेकार हो गए। TCL, Hisense और अन्य निर्माताओं के Roku TV प्रभावित हुए हैं।
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उपयोगकर्ताओं ने अपने Roku हार्डवेयर के साथ समस्याओं की रिपोर्ट करने के लिए सोशल मीडिया और Roku सबरेडिट का सहारा लिया, और डाउन डिटेक्टर ने Roku की सेवाओं के लिए एक स्पाइक दिखाया। कंपनी के सपोर्ट अकाउंट ने लगभग 8:30 बजे ET में चल रहे मुद्दों को स्वीकार किया।
कंपनी ने कहा, “रोकू उपयोगकर्ताओं द्वारा कुछ Roku सेवाओं तक पहुंचने में असमर्थ होने के कारण कंपनी को एक रिपोर्ट की गई समस्या के बारे में पता है।” “यदि आप अपने डिवाइस को सक्रिय करने का प्रयास कर रहे हैं, तो कृपया बाद में पुन: प्रयास करें। हमारी प्राथमिकता इस समस्या को जल्द से जल्द हल करना है, और जब तक हम समस्या का प्रबंधन करते हैं, हम आपकी देखभाल करेंगे।” आप धैर्य की कामना करते हैं। डाउनटाइम का अनुभव करने वालों के लिए व्यवसाय बैक अप और रनिंग प्रतीत होता है।
स्मार्ट टीवी के एक हानिकारक अभियोग में, कुछ ग्राहकों को सर्विस आउटेज के दौरान अपने Roku TV के एचडीएमआई पोर्ट से जुड़े उपकरणों, जैसे केबल बॉक्स या गेम कंसोल का उपयोग करने में परेशानी हुई, क्योंकि फ़ैक्टरी रीसेट के बाद टीवी सक्रिय होने में विफल रहे। सौभाग्य से, उपयोगकर्ताओं को इस दुविधा का समाधान मिल गया है।
क्या गलत था, इस बारे में अधिक जानकारी के लिए एज ने Roku से संपर्क किया। सभी ग्राहक सेवा के मुद्दों से प्रभावित नहीं हुए हैं।
Roku ने बुधवार शाम को एक महत्वपूर्ण सेवा व्यवधान का अनुभव किया, जिसके परिणामस्वरूप कंपनी के कुछ स्ट्रीमिंग डिवाइस और यहां तक कि Roku TV भी लोडिंग स्क्रीन पर अटक गए या रिबूट लूप से गुजर रहे थे और प्रभावी रूप से बेकार हो गए। TCL, Hisense और अन्य निर्माताओं के Roku TV सेट प्रभावित हुए।
उपयोगकर्ताओं ने अपने Roku हार्डवेयर के साथ समस्याओं की रिपोर्ट करने के लिए सोशल मीडिया और Roku के सबरेडिट का सहारा लिया, और डाउन डिटेक्टर ने Roku की सेवाओं के लिए एक स्पाइक दिखाया। कंपनी के सपोर्ट अकाउंट ने लगभग 8:30 PM ET पर चल रहे मुद्दों को स्वीकार किया।
“Roku उन उपयोगकर्ताओं द्वारा रिपोर्ट की गई समस्याओं से अवगत है जो कुछ Roku सेवाओं तक पहुँचने में असमर्थ हैं,” कंपनी ने कहा। “यदि आप अपने डिवाइस को सक्रिय करने का प्रयास कर रहे हैं, तो कृपया बाद में पुन: प्रयास करें। हमारी प्राथमिकता इसे जल्द से जल्द हल करना है, और हम चाहते हैं कि आप हमारे साथ रहें क्योंकि हम समस्या का प्रबंधन करते हैं।” बुधवार देर रात तक, कंपनी की सेवाओं को उन लोगों के लिए फिर से शुरू किया गया, जिन्होंने डाउनटाइम का अनुभव किया था।
स्मार्ट टीवी के एक हानिकारक अभियोग में, कुछ ग्राहकों को अपने Roku TV के एचडीएमआई पोर्ट से जुड़े उपकरणों का उपयोग करने में परेशानी हुई, जैसे केबल बॉक्स या गेमिंग कंसोल, सर्विस आउटेज के दौरान क्योंकि फ़ैक्टरी रीसेट के बाद टीवी सक्रिय नहीं हो पा रहे थे। शुक्र है, उपयोगकर्ताओं को उस दुविधा का हल मिल गया।